Daily Archives: November 8, 2017

अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के लिये हिन्दुओं को बदनाम करने वाले कमल हासन का हिन्दू करेंगे बहिष्कारः हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, 06 नवम्बर 2017

अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के लिये हिन्दुओं को बदनाम करने वाले कमल हासन का हिन्दू करेंगे बहिष्कारः हिन्दू महासभा

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने हिन्दू आतंकवाद का नाम लेकर हिन्दुओं को बदनाम करने के लिये सिने अभिनेता व निर्माता कमल हासन की तीव्र निन्दा की है तथा कहा है कि तमिलनाडु सहित पूरे देष के हिन्दू कमल हासन का बहिष्कार करेंगे। उन्होंने कहा कि हासन शीघ्र ही राजनैतिक पार्टी गठित करने वाले हैं इसलिये अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के उदेष्य से राष्ट्रवादी विचारधारा के लिये समर्पित हिन्दू समाज को बदनाम कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि अल्पसंख्यक मतों के बल पर तमिलनाडु की सŸा प्राप्त करने का हासन का सपना हिन्दू समाज चूर-चूर कर देगी। श्री शर्मा ने कहा कि हासन अब फिल्मों से पिट चुके हैं। उनकी फिल्में अब चलती नहीं है। इसलिये अब वे राजनीति में नया रोजगार प्राप्त करना चाहते हैं। परन्तु हासन को यह ज्ञात होना चाहिए कि कोई पार्टी 15-20 प्रतिषत अल्पसंख्यक मतों के बल पर सŸा में नहीं आ सकती है। सŸा प्राप्ति के लिये 80-85 प्रतिषत हिन्दुओं का मत प्राप्त करना आवष्यक है। उन्होंने कहा कि 10-15 प्रतिषत वाले अल्पसंख्यक समाज कांग्रेस द्रमुक, अन्नाद्रमुक, कम्युनिष्ट पार्टी में से किसे वोट देंगे? उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक तुष्टीकरण के कारण ही कांग्रेस का सफाया हुआ है। हासन को कांग्रेस के सफाये से सबक लेना चाहिए। श्री शर्मा ने कहा कि अल्पसंख्यक तुष्टीकरण करने वाले केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, कांग्रेस सांसद शषि थरूर का भी हिन्दू समाज बहिष्कार करेगी।

(मुन्ना कुमार शर्मा)
राष्ट्रीय महासचिव
फोनः9312177979

धार्मिक व आध्यात्मिक क्षेत्र मथुरा, गोवर्धन, गोकुल एवं नंदगांव सहित संपूर्ण ब्रज क्षेत्र को पवित्र तीर्थस्थल घोषित करने की मांग।

प्रतिष्ठा में,
श्री आदित्यनाथ योगी जी,
माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश

विषय :-धार्मिक व आध्यात्मिक क्षेत्र मथुरा, गोवर्धन, गोकुल एवं नंदगांव सहित संपूर्ण ब्रज क्षेत्र को पवित्र तीर्थस्थल घोषित करने की मांग।
महोदय,
वृंदावन तथा बरसाना को पवित्र तीर्थस्थल घोषित करने के आपके निर्णय की भूरि-भूरि प्रषंसा करता हूं। यह एक सराहनीय कदम है। परन्तु इसका तब तक विषेष लाभ नहीं होगा, जब तक कि मथुरा, गोवर्धन, गोकुल एवं नंदगांव सहित पूरे ब्रज क्षेत्र को पवित्र तीर्थस्थल घोषित नहीं किया जाये। ब्रज क्षेत्र की धार्मिक एवं आध्यत्मिक पवित्रता एवं महत्व से आप पूर्णतः परिचित हैं। आपसे अपेक्षा भी है कि इन तीर्थ स्थलों का विकास एवं संरक्षण आपके नेतृत्व में होगा। ब्रज क्षेत्र को पवित्र तीर्थस्थल बनाने से इस क्षेत्र में मांसाहार व शराब की बिक्री पूर्णतः बंद हो जायेगी। दूसरे राज्यों में कई क्षेत्रों को पवित्र तीर्थस्थल घोषित किया गया है।
अतः आपसे अनुरोध है कि धार्मिक व आध्यात्मिक क्षेत्र मथुरा, गोवर्धन, गोकुल, नंदगांव सहित पूरे ब्रज क्षेत्र को पवित्र तीर्थस्थल घोषित कर इन क्षेत्रों का पूर्ण विकास एवं संरक्षण किया जाये।
सादर,
भवदीय

(चन्द्रप्रकाष कौषिक) राष्ट्रीय अध्यक्ष

(मुन्ना कुमार शर्मा) राष्ट्रीय महासचिव

(वीरेष त्यागी) राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

लव जेहाद द्वारा हिन्दू युवतियों का धर्मांतरण कराने वाली मुस्लिम संस्था पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर तुरन्त प्रतिबंध लगेः हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, 02 नवम्बर 2017

लव जेहाद द्वारा हिन्दू युवतियों का धर्मांतरण कराने वाली मुस्लिम संस्था पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर तुरन्त प्रतिबंध लगेः हिन्दू महासभा
अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया सहित कई मुस्लिम संस्थाओं द्वारा लव जेहाद के माध्यम से बडे़ पैमाने पर हिन्दू युवतियों का मुस्लिम युवकों से विवाह कराने व उसका धर्मांतरण कराने की घटनाओं पर चिंता प्रकट किया है तथा भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर लव जेहाद को बढ़ावा देने वाली तथा हिन्दू युवतियों को बहला-फुसलाकर मुस्लिम युवकों से विवाह कराने व धर्मांतरण कराने वाला पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया एवं अन्य मुस्लिम संस्थाओं पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जाये तथा इस घृणित कार्य में सक्रिय आंतकियों, अपराधियों व अन्य लोगों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाकर कड़ी कार्रवाई की जाये। हिन्दू महासभा नेता श्री शर्मा ने पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया तथा कई अन्य मुस्लिम संस्थाओं पर लव जेहाद के द्वारा हिन्दू लड़कियों को नरक में धकेलने, उसका धर्मांतरण कराने, आईएसआईएस में भर्ती कराकर सेक्स गुलाम बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आईएसआईएस, जमात-उद-दावा, जैष-ए-मुहम्मद तथा अन्य मुस्लिम संस्थाओं द्वारा लव जेहाद के माघ्यम से हिन्दू युवतियों को जाल में फंसा कर मुस्लिम युवकों से विवाह कराने, उसका धर्मांतरण कराने व बच्चे पैदा करने की मषीन बनाने के उदेष्य से बड़ी मात्रा में धन उपलब्ध कराया जा रहा है। हिन्दू युवतियों को फंसाने के लिये मुस्लिम युवकों को 5 लाख से 10-15 लाख तक का पुरस्कार दिया जाता है। हिन्दू महासभा नेता मुन्ना कुमार शर्मा ने भारतीय प्रधानमंत्री व गृह मंत्री से धर्मांतरण व लव जेहाद पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

(मुन्ना कुमार शर्मा)
राष्ट्रीय महासचिव
फोनः9312177979

धर्मांतरण और लव जेहाद पर पूरी तरह से पाबंदी लगाने व मुस्लिम संस्था पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगाने की मांग।

प्रतिष्ठा में,
श्री नरेन्द्र मोदी जी,
माननीय प्रधानमंत्री, भारत सरकार
साउथ ब्लॉक, नई दिल्ली-110011

विषयः धर्मांतरण और लव जेहाद पर पूरी तरह से पाबंदी लगाने व मुस्लिम संस्था पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगाने की मांग।

महोदय,

कृपया केरल सहित पूरे देष में पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और अन्य मुस्लिम संस्थाओं द्वारा हिन्दुओं के धर्मांतरण व लव जेहाद का संज्ञान लेने की कृपा करें। केरल के लव जेहाद के एक मामले में उच्चतम न्यायालय के आदेष पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा की गई जांच से स्पष्ट हो चुका है कि पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया तथा कई अन्य मुस्लिम संस्थाओं द्वारा केरल सहित भारत के अन्य क्षेत्रों में लव जेहाद के द्वारा हिन्दू लड़कियों का धर्मांतरण कराकर आईएसआईएस में भर्ती कराने का कार्य चल रहा है। विदेष संस्थाआें व आतंकी समूहों द्वारा लव जेहाद के माध्यम से हिन्दू युवतियों का मुस्लिम युवकों से विवाह कराकर धर्मांतरण कराने के लिये पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया अन्य मुस्लिम सस्थाओं व मदरसों को धन उपलब्ध कराया जा रहा है।
आपसे अनुरोध है कि धर्मांतरण और लव जेहाद पर पूरी तरह से पाबंदी लगायी जाये तथा पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया सहित लव जेहाद व धर्मांतरण कराने में सक्रिय इसके जिम्मेबार व्यक्तियों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा कर कड़ी कार्रवाई की जाये।
सादर,
भवदीय

(मुन्ना कुमार शर्मा) (वीरेष त्यागी)
राष्ट्रीय महासचिव राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

प्रतिलिपि
माननीय गृह मंत्री, भारत सरकार।