Daily Archives: January 18, 2018

वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया के आरोपां की जांच उच्चतम न्यायालय के कार्यरत न्यायाधीष से करायी जाये-हिन्दू महासभा

नई दिल्ली, 18 जनवरी 2018

वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया के आरोपां की जांच उच्चतम न्यायालय के कार्यरत न्यायाधीष से करायी जाये-हिन्दू महासभा

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने विष्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डा. प्रवीण भाई तोगड़िया के आरोपों की जांच उच्चतम न्यायलय के कार्यरत न्यायाधीष से करायी जाये तथा देषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाये। हिन्दू महासभा नेता श्री शर्मा ने कहा है कि डा. तोगड़िया का एनकांउटर करने के षड़यंत्रों व आईबी द्वारा परेषान करने के आरोपों की निष्पक्ष व उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए तथा दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। हिन्दू महासभा नेता ने कहा कि राममंदिर का निर्माण, गौहत्या पर प्रतिबंध, विस्थापित कष्मीरी पंडितों की वापसी आदि मुद्दों पर बोलने के लिये डा. तोगड़िया को परेषान किया जा रहा है। इसे हिन्दू महासभा बर्दाष्त नहीं करेगी।
वहीं हिन्दू महासभा राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग की है कि हज सब्सिडी पर रोक से बचे फंड को हिन्दू महिलाओं व बच्चों की विकास पर खर्च किया जाये। यदि इसे केवल मुस्लिमों के कल्याण के लिये खर्च किया गया तो हिन्दू महासभा विरोध करेगी।

मुन्ना कुमार शर्मा
राष्ट्रीय महासचिव
फोनः9312177979

हज सब्सिडी को समाप्त करने से बचे फंड को हिन्दू महिलाओं व बच्चों की पढ़ाई में खर्च करने की मांग।

प्रतिष्ठा में,
श्री नरेन्द्र मोदी जी,
माननीय प्रधानमंत्री, भारत सरकार।
साउथ ब्लॉक, नई दिल्ली-110011

विषय :-हज सब्सिडी को समाप्त करने से बचे फंड को हिन्दू महिलाओं व बच्चों की पढ़ाई में खर्च करने की मांग।

महोदय,

हज सब्सिडी को पूर्णतः समाप्त करने के लिये हमलोग अखिल भारत हिन्दू महासभा की ओर से आपको धन्यवाद करते हैं। माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा भी इस संबंध में निर्देष दिया गया था। परन्तु केन्द्र सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री श्री मुख्तार अब्बास नकबी के हज सब्सिडी के पैसे को मुस्लिम बच्चियों व महिलाओं के कल्याण में खर्च करने की घोषणा से आष्चर्य हो रहा है। आपको ज्ञात है कि हिन्दुस्तान पंथनिरपेक्ष राष्ट्र है। ऐसे में इस राषि को केवल एक संप्रदाय के कल्याण के लिये खर्च करना उचित नहीं है। इस राषि को हिन्दुस्तान के सभी संप्रदायों के महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिये खर्च किया जाना चाहिए।

इस संबंध में आपसे मांग है कि हज सब्सिडी को समाप्त करने से बचे फंड का हिन्दू महिआलों व बच्चों की पढ़ाई में खर्च किया जाये।

सादर,
भवदीय

(चन्द्रप्रकाष कौषिक) राष्ट्रीय अध्यक्ष
(मुन्ना कुमार शर्मा) राष्ट्रीय महासचिव
(वीरेष त्यागी) राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री