Daily Archives: March 11, 2018

सामूहिक विवाह योजना में गौतमबुद्धनगर जिला सहित पूरे प्रदेष में बरती गई अनियमितताओं व करदाताओं के धन की लूट की उच्चस्तरीय जांच कराने व दोषी अधिकारियों, ग्राम प्रधानों, दलालों व गलत तरीके से बने लाभाथियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग।

प्रतिष्ठा में,

योगी आदित्यनाथ जी महाराज,
माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश।
लाल बहादुर शास्त्री भवन, लखनऊ
उत्तर प्रदेष

विषयः-सामूहिक विवाह योजना में गौतमबुद्धनगर जिला सहित पूरे प्रदेष में बरती गई अनियमितताओं व करदाताओं के धन की लूट की उच्चस्तरीय जांच कराने व दोषी अधिकारियों, ग्राम प्रधानों, दलालों व गलत तरीके से बने लाभाथियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग।

महोदय,

आपको ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेष में आपकी सरकार के द्वारा शुरू किये गये अति लोकप्रिय कार्यक्रम सामूहिक विवाह योजना में घोर अनियमितततायें बरती गई हैं। गौतमबुद्ध नगर जिला सहित प्रदेष के अधिकांष जिलों में जिला प्रषासन के अधिकारियों व ग्रामप्रधानों से मिली भगत करके पूर्व में ही शादी-षुदा जोड़ों ने इस योजना का लाभ उठा लिया है। यह केवल सामान्य धंाधली ही नहीं, बल्कि देष व प्रदेष के करोंड़ों करदाताओं के धन की लूट है। यह अति गंभीर मामला है, जिसकी उच्चस्तरीय जांच व दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की अवष्यकता है।

आपसे मांग है कि सामूहिक विवाह योजना में गौतमबुद्ध नगर जिला सहित उत्तरप्रदेष के अधिकांष जिलों में बरती गई घोर अनियमितताओं की उच्चस्तरीय जांच करायें, दोषी अधिकारियों, ग्राम प्रधानों, दलालों व गलत तरीके से बने लाभार्थियों पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करें।

सादर,
भवदीय

(मुन्ना कुमार शर्मा)
राष्ट्रीय महासचिव
मो न0-9312177979

रामपुर स्थित मौलाना जौहर विष्वविद्यालय के निर्माण के लिये दलितों की भूमि के अधिग्रहण की जांच कराने व इसके दोषी उत्तर प्रदेष के पूर्व मंत्री मो.आजम खान पर मुकदमा दर्ज करने व अधिग्रहित भूमि दलितों को वापस करने की मांग।

प्रतिष्ठा में,
योगी आदित्यनाथ जी महाराज,
माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश।
लाल बहादुर शास्त्री भवन, लखनऊ

उत्तर प्रदेष

विषयः-रामपुर स्थित मौलाना जौहर विष्वविद्यालय के निर्माण के लिये दलितों की भूमि के अधिग्रहण की जांच कराने व इसके दोषी उत्तर प्रदेष के पूर्व मंत्री मो.आजम खान पर मुकदमा दर्ज करने व अधिग्रहित भूमि दलितों को वापस करने की मांग।

महोदय,

आपको ज्ञात है कि रामपुर स्थित मौलाना जौहर विष्वविद्यालय के निर्माण एवं भूमि अधिग्रहण में उत्तर प्रदेष के पूर्व मंत्री मो.आजम खान ने घोर अनियमिततायें बरती हैं। गरीब व दबे-कुचले दलितों की भूमि जबरदस्ती अधिग्रहित कर दी गई । दलितों ने अपनी भूमि देने से मना किया था। परन्तु उस समय के सबसे मजबूत मंत्री मो. आजम खान ने दबंगई करते हुए दलितों की जमीन जबरदस्ती अधिग्रहित करबा दी। इसके साथ-साथ निर्माण कार्य एवं अन्य कार्यों में घोर अनियमितता बरती गई है।

आपसे अनुरोध है कि अनियमितताओं व भूमि के अधिग्रहण की निष्पक्ष जांच कराकर उत्तरप्रदेष के पूर्व मंत्री मो. आजम खान सहित सभी दोषियों पर मुकदमा दर्ज करें तथा अधिग्रहित की गई भूमि गरीब दलितों को वापस करने की कार्यवाही करें।

सादर,
भवदीय

(मुन्ना कुमार शर्मा) राष्ट्रीय महासचिव
(वीरेश त्यागी)राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य जयेन्द्र सरस्वती व मषहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन पर हिन्दू महासभा ने गहरा दुख व्यक्त किया

नईदिल्ली 28 फरवरी 2018,

कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य जयेन्द्र सरस्वती व मषहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन पर हिन्दू महासभा ने गहरा दुख व्यक्त किया

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्रप्रकाष कौषिक, राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा एवं राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री वीरेष त्यागी ने कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य स्वामी जयेन्द्र सरस्वती व मषहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। हिन्दू महासभा नेताओं ने कहा है कि स्वामी जयेन्द्र सरस्वती सनातन परंपरा के महान सरंक्षक थे। उन्होंने सामाजिक गतिविधियों के माध्यम से समाज व देष की अभूतपूर्व सेवा की थी। उनके निधन से देष को बड़ा नुकसान हुआ है। हम उनके निधन से रिक्त हुए स्थान की भरपाई कभी नहीं कर पायेंगे।

वहीं हिन्दू महासभा नेताओं ने मषहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि उनके निधन से फिल्म जगत को अपूरणीय क्षति हुई है। श्रीदेवी बालीवुड की प्रथम महिला सुपरस्टार थीं। उन्होंने अपने अभिनय से अपने प्रषंसकों का दिल जीता था। फिल्म के क्षेत्र मंे उनका अभूतपूर्व योगदान था। भारत की जनता व उनके प्रषंसक उन्हें कभी नहीं भूल सकेंगे।

(वीरेष त्यागी)
राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री