श्री तारिक फतेह को सुरक्षा देने का अनुरोध।

प्रतिष्ठा में,
श्री राजनाथ सिंह जी,
माननीय गृह मंत्री, भारत सरकार
नॉर्थ ब्लॉक, नई दिल्ली-110001

विषय :- श्री तारिक फतेह को सुरक्षा देने का अनुरोध।

महोदय,

यह जानकारी मिली है कि जी न्यूज पर फतेह का फतवा के संचालक हिंदुस्थान के हितैषी श्री तारिक फतेह इस कार्यक्रम को शनिवार और रविवार दो दिन रात्रि में संचालित करते हैं । वे उसमें निष्पक्षता से हिंदुस्थान के संविधान के सामाजिक समरसता के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा-परिचर्चा करते हैं और उस दौरान कुछ मुल्ला-मौलवियों और कुछ युवाओं को आमंत्रित करते हैं ।
ऐसे बड़े विद्वान् और प्रतिष्ठित मुसलमान कुछ दिन पूर्व जश्न-ए-रेखता में आमंत्रित थे, किन्तु अनेक जेहादी तत्त्वों ने उनके साथ भारी मारपीट की और उन्हें शारीरिक तथा मानसिक रूप से आहत किया ।
वैसे तो ऐसे अवसरों पर पहले से ही पुलिस को किसी अप्रिय स्थिति से बचाव के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि इसमें उनकी जान भी ली जा सकती थी । संभवतः आयोजनकर्ताओं ने भी उनके बचाव का कोई उपाय नहीं किया और वे परिदृश्य से दूर रहे अथवा खिसक गए अथवा उन्होंने जान-बूझकर यह स्थिति आयोजित की हो ।
अतः जेहादी लोग जिस तरह अनेक स्थानों पर प्रख्यात लेखिका सुश्री तसलीमा नसरीन के साथ करते रहे हैं, श्री फतेह के साथ भी वही शत्रुता का व्यवहार शुरू हो गया है । इससे पहले कि देश हितैषी श्री फतेह का जीवन खतरे में आ जाए, उन्हें अविलंब सुरक्षा मुहैया कराने के संबंध में निर्णय लिए जाने का अनुरोध है ।

सादर,
भवदीय

(चन्द्रप्रकाश कौशिक) राष्ट्रीय अध्यक्ष

(मुन्ना कुमार शर्मा)राष्ट्रीय महासचिव

(वीरेश त्यागी) राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री