उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था, शांति व्यवस्था व विकास की गति को तीव्र करने की मांग।

प्रतिष्ठा में,
श्री आदित्यनाथ योगी जी,
माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश।

विषय :- उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था, शांति व्यवस्था व विकास की गति को तीव्र करने की मांग।

महोदय,
उत्तर प्रदेश राज्य की कानून-व्यवस्था एवं शांति-व्यवस्था को सुदृढ़ करने, विकास की गति में तेजी लाने, महिलाओं के सम्मान की सुरक्षा करने व हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं की रक्षा करने के लिये निम्नलिखित मांगां पर शीघ्र कार्यवाही करने की कृपा करेंः-

1. सभी बूचड़खानों को तत्काल बंदकर पशुओं की जान को सुरक्षित किया जाये।
2. बीफ निर्यात की आड़ में गौमांस निर्यात को पूरी तरह से रोकने का कार्य करें। ज्ञात हो कि कई मांस निर्यातकों द्वारा बीफ निर्यात की आड़ में गौमांस का निर्यात किया जा रहा है। यह खुलासा मीडिया के माध्यम से हो चुका है।
3. शिक्षण संस्थानों, मंदिरों व रिहाईशी क्षेत्रों से कम-से-कम 500 मीटर की दूरी पर ही मांस बिक्री की अनुमति दी जाये। पुराने नियमों को समाप्त कर नए नियम शीघ्र बनाये जायें तथा अधिकारियों को नये नियम का कड़ाई से पालन करने का आदेश दें। जो अधिकारी हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करें, उनपर कड़ी कार्रवाई की जाये।
4. भगवान राम जन्म स्थान पर मंदिर निर्माण, श्री कृष्ण जन्म स्थान पर मंदिर निर्माण व काशी विश्वनाथ मंदिर के निर्माण की प्रक्रिया को तत्काल शुरू किया जाये। इस कार्य के लिये संसद में कानून बनाने व जमीन अधिग्रहण की प्रक्रिया तुरन्त शुरू की जाये।
5. उत्तर प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी शीघ्र लागू की जाये।
6. हिन्दू धार्मिक कार्यक्रमों, उत्सवों, कथाओं व रामलीलाओं-कृष्णलीलाओं के आयोजन के लिये प्रशासनिक अनुमति की प्रक्रिया को सरल बनाया जाये।

सादर,
भवदीय

(मुन्ना कुमार शर्मा)
राष्ट्रीय महासचिव
फोनः-093121779