बिहार में लव जेहादियों द्वारा साल भर में गुम हुईं 3037 लड़कियाँ ।

प्रतिष्ठा में,
श्री राजनाथ सिंह जी,
माननीय गृह मंत्री, भारत सरकार
नॉर्थ ब्लॉक, नई दिल्ली-110001

विषय :- बिहार में लव जेहादियों द्वारा साल भर में गुम हुईं 3037 लड़कियाँ ।

महोदय,

समाचार पत्रों से निम्नलिखित तथ्य प्रकाश में आए हैं, जो वस्तुतः पूरी तस्वीर प्रस्तुत न करते हुए भी आँखें खोलने वाले हैं :-
1. एक वर्ष में बिहार में लव जेहादियों द्वारा 3037 लड़कियाँ गायब हो गईं ।
2. राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार कुछ मामलों में लव जेहादियों द्वारा छद्म प्रेम प्रसंग और कुछ में मानव तस्करी इसके कारण हैं ।
3. पिछले वर्ष देश में इस तरह के 8132 मामले दर्ज हुए, जिनमें से पश्चिम बंगाल के 3576 और राजस्थान के 1422 मामले थे ।
4. असंख्य लड़कियाँ बाजारों में कई-कई बार बेची जाती हैं और आश्रयहीन अवस्था में जीवन जीती हैं, क्योंकि पुलिस भी कभी-कभी ही इन्हें ढूंढने में सफल होती है और कभी-कभी सफल होने पर भी कुछ नहीं हो पाता ।
हमारा सुझाव है कि जिस प्रकार से देश के अनेक देश विरोधी राजनीतिबाजों को कमांडों की सुरक्षा उपलब्ध कराने में दिन-रात एक कर दिया जाता है, उसी तर्ज पर केन्द्रीय पुलिस के जवानों की सेवाओं के साथ-साथ राज्यों की पुलिस में से भी विश्वसनीय जवान लेकर विशेष कार्य बल बनाया जाए, जो लड़कियों/कन्याओं को फंसाकर बेचने और वेश्यावृति में धकेलने में लगे हैं, उन्हें रिश्वतखोरी के बिना पकड़े और शीघ्र कठोर दंड दिलवाए । इस कार्य बल की सफलता का मूल्यांकन मंत्रालय के विशेष संयुक्त सचिव की देखरेख में होता रहे और गृह राज्यमंत्री जी उसका प्रबोधन करें । इसके साथ-साथ राज्यों में भी इसी प्रकार के कार्य बल बनवा दिए जाएँ, जिससे देश इस जघन्य पाप से मुक्त हो जाए ।
जिससे देश इस जघन्य पाप से मुक्त हो जाए । इस संबंध में की गई कार्रवाई की जानकारी भिजवाने का कष्ट करें ।

सादर,
भवदीय

(चन्द्रप्रकाश कौशिक) राष्ट्रीय अध्यक्ष
(मुन्ना कुमार शर्मा) राष्ट्रीय महासचिव
(वीरेश त्यागी) राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री