धर्मांतरण और लव जेहाद पर पूरी तरह से पाबंदी लगाने व मुस्लिम संस्था पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगाने की मांग।

प्रतिष्ठा में,
श्री नरेन्द्र मोदी जी,
माननीय प्रधानमंत्री, भारत सरकार
साउथ ब्लॉक, नई दिल्ली-110011

विषयः धर्मांतरण और लव जेहाद पर पूरी तरह से पाबंदी लगाने व मुस्लिम संस्था पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर प्रतिबंध लगाने की मांग।

महोदय,

कृपया केरल सहित पूरे देष में पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और अन्य मुस्लिम संस्थाओं द्वारा हिन्दुओं के धर्मांतरण व लव जेहाद का संज्ञान लेने की कृपा करें। केरल के लव जेहाद के एक मामले में उच्चतम न्यायालय के आदेष पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा की गई जांच से स्पष्ट हो चुका है कि पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया तथा कई अन्य मुस्लिम संस्थाओं द्वारा केरल सहित भारत के अन्य क्षेत्रों में लव जेहाद के द्वारा हिन्दू लड़कियों का धर्मांतरण कराकर आईएसआईएस में भर्ती कराने का कार्य चल रहा है। विदेष संस्थाआें व आतंकी समूहों द्वारा लव जेहाद के माध्यम से हिन्दू युवतियों का मुस्लिम युवकों से विवाह कराकर धर्मांतरण कराने के लिये पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया अन्य मुस्लिम सस्थाओं व मदरसों को धन उपलब्ध कराया जा रहा है।
आपसे अनुरोध है कि धर्मांतरण और लव जेहाद पर पूरी तरह से पाबंदी लगायी जाये तथा पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया सहित लव जेहाद व धर्मांतरण कराने में सक्रिय इसके जिम्मेबार व्यक्तियों पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा कर कड़ी कार्रवाई की जाये।
सादर,
भवदीय

(मुन्ना कुमार शर्मा) (वीरेष त्यागी)
राष्ट्रीय महासचिव राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री

प्रतिलिपि
माननीय गृह मंत्री, भारत सरकार।