हिन्दू हैं केरल में आतंकित : योगी आदित्यनाथ। बंग्लादेश में कैसे बचेंगे हिन्दू : तसलीमा नसरीन ।

प्रतिष्ठा में,

श्री नरेन्द्र मोदी जी,
माननीय प्रधानमंत्री, भारत सरकार।
साउथ ब्लॉक, नई दिल्ली-110011

विषय :- 1. हिन्दू हैं केरल में आतंकित : योगी आदित्यनाथ ।

2. बंग्लादेश में कैसे बचेंगे हिन्दू : तसलीमा नसरीन ।

महोदय,

निवेदन है कि देश के केरल राज्य में हिन्दुओं के सम्बंध में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जो सत्य प्रकट किया है, वह उतना सत्य है जितना सूर्योदय । यह लाख टके का प्रश्न है कि देश की सुदृढ़ केन्द्रीय सरकार स्वदेश में हिन्दू भाइयों को बचाने में सक्षम क्यों नहीं है और इस दिशा में क्या कोई उपाय किए गए हैं ? इसके साथ कम्युनिस्ट उपद्रवियों को कैसे नियंत्रित किया जाए, क्या इसके लिए कोई सूत्र बनाया गया है ? विश्वास है कि शीघ्र ठोस कदम उठाए जाएँगे ।

स्वदेश में हिन्दुओं को और हिन्दुओं की लड़कियों को लव-जिहाद से बचाना सम्भव नहीं हो रहा है तो इस बीच बंग्लादेश में हिन्दुओं के ऊपर हो रहे अत्याचारों का तथ्यपूर्ण खुलासा बहुचर्चित लेखिका बहन तसलीमा नसरीन ने प्रस्तुत करके बेचौन कर दिया है । जो तथ्य इस लेख में आए हैं उनके अनुसार बंग्लादेश में हिन्दू केवल दूसरे दर्जे के नागरिक ही नहीं बल्कि विलुप्त होती हिन्दू जाति है । यह कहने में भी अब संकोच नहीं होना चाहिए कि हिन्दुस्थान में भी हिन्दुओं को मुल्ला-मौलवियों ने तथा कथित धर्मनिरपेक्ष दलों की तुष्टीकरण नीति के बल पर दूसरे दर्जे के नागरिक बना दिए हैं ।

निवेदन है कि केन्द्रीय सरकार कोई ऐसा कदम उठाए, जिससे हिन्दुओं के दुर्बल परिवारों को जिहादी अत्याचारों से और लव-जिहाद से बचाया जा सके।

सादर,
भवदीय

(चन्द्रप्रकाश कौषिक)  राष्ट्रीय अध्यक्ष

(मुन्ना कुमार शर्मा)  राष्ट्रीय महासचिव