सामूहिक विवाह योजना में गौतमबुद्धनगर जिला सहित पूरे प्रदेष में बरती गई अनियमितताओं व करदाताओं के धन की लूट की उच्चस्तरीय जांच कराने व दोषी अधिकारियों, ग्राम प्रधानों, दलालों व गलत तरीके से बने लाभाथियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग।

प्रतिष्ठा में,

योगी आदित्यनाथ जी महाराज,
माननीय मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश।
लाल बहादुर शास्त्री भवन, लखनऊ
उत्तर प्रदेष

विषयः-सामूहिक विवाह योजना में गौतमबुद्धनगर जिला सहित पूरे प्रदेष में बरती गई अनियमितताओं व करदाताओं के धन की लूट की उच्चस्तरीय जांच कराने व दोषी अधिकारियों, ग्राम प्रधानों, दलालों व गलत तरीके से बने लाभाथियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग।

महोदय,

आपको ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेष में आपकी सरकार के द्वारा शुरू किये गये अति लोकप्रिय कार्यक्रम सामूहिक विवाह योजना में घोर अनियमितततायें बरती गई हैं। गौतमबुद्ध नगर जिला सहित प्रदेष के अधिकांष जिलों में जिला प्रषासन के अधिकारियों व ग्रामप्रधानों से मिली भगत करके पूर्व में ही शादी-षुदा जोड़ों ने इस योजना का लाभ उठा लिया है। यह केवल सामान्य धंाधली ही नहीं, बल्कि देष व प्रदेष के करोंड़ों करदाताओं के धन की लूट है। यह अति गंभीर मामला है, जिसकी उच्चस्तरीय जांच व दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की अवष्यकता है।

आपसे मांग है कि सामूहिक विवाह योजना में गौतमबुद्ध नगर जिला सहित उत्तरप्रदेष के अधिकांष जिलों में बरती गई घोर अनियमितताओं की उच्चस्तरीय जांच करायें, दोषी अधिकारियों, ग्राम प्रधानों, दलालों व गलत तरीके से बने लाभार्थियों पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करें।

सादर,
भवदीय

(मुन्ना कुमार शर्मा)
राष्ट्रीय महासचिव
मो न0-9312177979